कांग्रेस 31 मार्च को ईबी -5 क्षेत्रीय केंद्र कार्यक्रम का विस्तार करती है।

 

ईबी -5 कार्यक्रम को ट्रम्प के तहत कामयाब करने के लिए अनुमान लगाया गया है, लेकिन मौजूदा विपक्ष को अब निवेश करने का समय है।

क्या आप जानते हैं?

क्या आप जानते हैं कि 18 नवंबर को, 'द रीयल डील' में शंघाई में ईबी -5 विशेषज्ञों का एक पैनल था, जिन्होंने घोषणा की कि ईबी -5 प्रोग्राम राष्ट्रपति चुनाव डोनाल्ड ट्रम्प के तहत कामयाब रहेगा? न्यूयॉर्क के पूर्व गवर्नर जॉर्ज पाटकी ने कहा, "उनका मजबूत रुख अवैध आप्रवासन के खिलाफ है।" "और ईबी -5 एक कानूनी आव्रजन कार्यक्रम है। वह पूंजी की आवश्यकता को समझते हैं, निवेश की आवश्यकता। "

कार्यक्रम का अपेक्षित उज्ज्वल भविष्य केवल एक अच्छी खबर नहीं है। पिछले महीने, कांग्रेस ने एक अस्थायी विस्तार प्रदान किया, जिससे ईबी -5 कार्यक्रम की आवश्यकताओं को कम से कम दिसंबर तक बदल नही दिया जाएगा, क्योंकि सांसदों ने न्यूनतम निवेश $500,000 से $800,000 तक करने का प्रयास किया है।

सौभाग्य से, कांग्रेस ने अभी घोषणा की थी कि वर्तमान सरकारी वित्त पोषण वास्तव में 31 मार्च 2017 तक बढ़ाया जाएगा, जिसका मतलब है कि क्षेत्रीय केंद्र कानून की संभावना 31 मार्च तक बढ़ा दी जाएगी। जैसा कि पहले कहा गया है, हालांकि, एक ईबी -5 सुधार पैकेज चर्चा के अधीन है, और 31 मार्च से पहले किसी भी निर्णय की संभावना है। एक निर्णय पर पहुंच जाने के बाद, किसी भी नए सुधार को शायद अगले कुछ वर्षों में नहीं माना जाएगा।
इसका मतलब यह है कि निवेशकों के लिए, अब ईबी -5 निवेश की प्रक्रिया शुरू करने का समय है, और वकील या रियल एस्टेट डेवलपर्स को ईबी -5 कार्यक्रम का विस्तार जारी रखने के लिए कांग्रेस को लॉबी करना चाहिए।