क्या यह राहत है या अधिक चिंता?
क्या आप जानते हैं?

क्या आप जानते हैं?
28 अप्रैल, 2017 को, कांग्रेस ने 5 मई तक सरकार के सभी पहलुओं के संघीय वित्त पोषण को बढ़ाने के लिए एक निरंतर प्रस्ताव पारित किया। इस फैसले के एक भाग का मतलब है कि ईबी -5 कार्यक्रम के भविष्य पर विचार-विमर्श, जो कि 28 अप्रैल तक हो रहा था, अब एक और सप्ताह बढ़ा है। हालांकि यह कुछ देर तक आने वाले लोगों को अपने I-526 आवेदनों और समय पर फाइल लपेटने में मदद कर सकता है, निश्चित रूप से एक नए आवेदन की प्रक्रिया शुरू करने के लिए किनारे पर प्रतीक्षा करने वाले अन्य लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए पर्याप्त समय प्रदान नहीं करता है। नए आवेदन शुरू करने के इच्छुक लोग उत्सुकता से कांग्रेस के अगले कदमों को जानने के लिए इंतजार कर रहे हैं।
विकल्प ऐसे लग रहे हैं:

  • सरकार के बंद होने से बचने के लिए कांग्रेस ने दूसरे कुछ हफ्तों के लिए इंतजार अवधि बढ़ाया, जबकि कांग्रेस ने बिल के अन्य पहलुओं को बाहर किया। ईबी -5 के भाग्य के अलावा, जो वास्तव में इस बिल का एक बहुत ही छोटा हिस्सा है, अभयारण्य शहरों, स्वास्थ्य देखभाल, सीमा सुरक्षा, रक्षा खर्च और विदेशों में अकाल राहत के लिए खर्च में बढ़ोतरी के चलते निषेध का भाग्य सभी दांव पर लगा है ।
  • इस साल सितंबर तक निर्णय स्थगित करें, जब कांग्रेस गर्मी की छुट्टी से वापस आती है
  • मौजूदा कानून में सुधार के एक हिस्से के रूप में, ग्रामीण या उच्च बेरोज़गारी क्षेत्रों में परियोजनाओं के लिए न्यूनतम निवेश राशि को $ 800,000 में या यहां तक कि सबसे चरम मामले में $ 1.35 मिलियन तक बढ़ाएं। इस परिदृश्य में, कम-औसत-बेरोजगारी क्षेत्रों में विकास के लिए आवश्यक न्यूनतम निवेश राशि $ 1 मिलियन से 1.8 मिलियन तक पहुंच जाएगी।

ईबी -5 पर समाचार के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया 1 9 87 355 9 251 पर हमें कॉल करें या हमें info@americaeb5visa.com पर ईमेल करें।

अप्रैल 30, 2017 को americaeb5visa के द्वारा पोस्ट किया गया